4 vehicle thieves held after encounter in Gurugram, Gurugram News in Hindi

  • Post author:
  • Post category:Crime
  • Post comments:0 Comments

1 of 1





गुरुग्राम । गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाना क्षेत्र से बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात में हुई मुठभेड़ में चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उनके पास से दो पिस्तौल, 3 गोलियां, 7 इस्तेमाल कारतूस और 10 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

बुधवार व गुरुवार की दरमियानी रात सेक्टर-50 थाना क्षेत्र और गुरुग्राम पुलिस की अपराध इकाई सेक्टर-39 से पुलिस टीमों को सेक्टर-50 थाना क्षेत्र में आरोपियों की आवाजाही की सूचना मिली।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, “हमने अपराधियों को पकड़ने के लिए एक टीम को तैनात किया है। चार संदिग्ध दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर मौके पर पहुंचे और पुलिस टीमों पर गोलियां चलाकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने आग लौटा दी और चार अपराधियों को काबू कर लिया।”

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान राजस्थान के भरतपुर के शहाबुद्दीन उर्फ भोला (19), थान सिंह उर्फ मनीष (19), अलवर के जमशेद (24) और हरियाणा के नूंह जिले के तौफीक (25) के रूप में हुई है।

सेक्टर-50 थाने के एसएचओ राहुल देव ने कहा, “पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि वे चोरी की मोटरसाइकिल बेचते थे। तौफीक कथित तौर पर गोहत्या के मामले में भी शामिल था और उसके खिलाफ राजस्थान में तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source link

Leave a Reply