BJP leader, wife stabbed to death in Gujarat village, gandhinagar News in Hindi

  • Post author:
  • Post category:Crime
  • Post comments:0 Comments

1 of 1





गांधीनगर। गुजरात के महिसागर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस को गुरुवार को भाजपा के जिला कार्यकारी सदस्य त्रिभुवनभाई पांचाल और उनकी पत्नी जशोदाबेन के शव मिले, जिनकी नुकीली हथियारों से हमला करके हत्या की गई। पुलिस को पांचाल और उनकी पत्नी के शव महिसागर जिले के लुनावाड़ा तालुका के पल्ला गांव में उनके घर से मिले। पुलिस ने कहा कि दोनों पर धारदार वस्तुओं से हमला किया गया और उनके सिर में भी चोटें आईं। पांचाल का शव बगीचे में मिला, जबकि उसकी पत्नी का शव घर के अंदर मिला।

महिसागर के एसपी एन.वी. पटेल के मुताबिक, “पांचल और उनकी पत्नी दोनों पर धारदार वस्तुओं से हमला किया गया था और उन्हें सिर में चोटें भी आई थीं। हत्याओं के पीछे का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। हमने उनके रिश्तेदारों को सूचित किया है जो कहीं और रहते हैं। पुलिस ने मामले की जांच के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया है। हम हत्यारों को पकड़ने के लिए हमारी फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड और अन्य तकनीकी विशेषज्ञों की भी मदद ले रहे हैं।”

पांचाल भाजपा के कार्यकारी सदस्य होने के साथ-साथ पांचाल समाज के मुखिया भी थे। हत्या की खबर फैलते ही जिले के कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए।

गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने जिला एसपी को जांच में तेजी लाने और हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश दिया है।

जडेजा ने कहा, “बुधवार की देर रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने पांचाल दंपति की हत्या कर दी। मैंने मामले के संबंध में स्थानीय एसपी को निर्देश दिया है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source link

Leave a Reply