Drunk man killed shopkeeper woman for not giving bidi , Delhi News in Hindi

  • Post author:
  • Post category:Crime
  • Post comments:0 Comments

1 of 1





नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने एक महिला दुकानदार की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी, क्योंकि महिला ने आरोपी को पीने के लिए बीड़ी नहीं दी। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद जब आरोपी ने भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ जमकर पीटा, वहीं पुलिस के रोकने पर पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी और गाड़ी में तोड़फोड़ भी की।

पुलिस ने फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही पुलिस के साथ बदसलूकी करने वालों और गाड़ी में तोड़फोड़ करने वालों भी गिरफ्तार कर लिया है।

दीपक नामक शख्श रविवार की रात करीब 11 बजे 30 वर्षीय विभा की परचून की दुकान पर पहुंचा, हालांकि आरोपी दीपक नशे में बुरी तरह धुत्त था, दीपक ने महिला से पीने के लिए बीड़ी मांगी, लेकिन महिला दुकानदार ने बीड़ी देने से इनकार कर दिया।

इसके बाद दीपक नाराज हो गया और महिला के साथ झड़प शुरू कर दी। बात इतनी आगे बढ़ गई कि दीपक ने अपने बैग से एक चाकू निकाल महिला पर हमला कर दिया। सर पर गुस्सा इतना सवार था कि दीपक ने महिला का बीच सड़क पर पीछे से गला रेत दिया।

घटना को अंजाम देकर जब दीपक भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ मारना शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस को तब तक सूचना मिल चुकी थी और उन्होंने जब आरोपी को स्थानीय लोगों से बचाने का प्रयास किया तो स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ ही बदसलूकी करना शुरू कर दी।

दूसरी ओर, खून से लथपथ महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने आईएएनएस को बताया, “आरोपी नशे में रहने का आदी है, उसने परचून की दुकान चलानी वाली महिला से बीड़ी मांगी लेकिन उधार का लेन देन के कारण बात बिगड़ गई। हालांकि महिला ने आरोपी को डराने के लिए झाड़ू निकाली, लेकिन आरोपी ने अपने बैग से तेज धार वाले हथियार से हमला कर दिया।”

“आरोपी ने निकल भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई करने शुरू कर दी। उसी दौरान पुलिस पहुंची, लेकिन भीड़ उग्र थी और कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को निकाल अस्पताल ले जाया गया।”

उन्होंने आगे बताया, “आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, हथियार हमारे पास है और आरोपी भी।”

“इसके अलावा हमने एक महिला समेत 5 स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया है, क्योंकि हमारे जवानों पर हमला और हमारी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई।”

फिलहाल पुलिस विभाग अपने पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेगा, जिन्होंने उग्र भीड़ से आरोपी को बचाया। साथ ही उन लोगों का भी सम्मान किया जाएगा, जिन्होंने पुलिस की सहायता की थी।

आरोपी दीपक पिटाई के कारण घायल है और अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल से निकलते ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



Source link

Leave a Reply